शनिवार, 6 जून 2009

इन्डीब्लॉगर पर 'Blogger of the Month - April' प्रतियोगिता


http://www.indiblogger.in/ पर 'Blogger of the Month-April' की प्रतियोगिता चल रही है। अगले 12/06/09 तक चालू रहेगी।

आम धारणा के विपरीत यह अंग्रेजी के अलावा हिन्दी और अन्य भारतीय भाषाओं का भी एग्रीगेटर है। अत: आप सभी हिन्दी ब्लॉगरों से अनुरोध है कि यहाँ अपने ब्लॉग रजिस्टर करें और सदस्य बनें। अप्रैल माह की प्रतियोगिता ' सामाजिक मुद्दों' पर केन्द्रित है।

आप के इस मित्र ने भी प्रतियोगिता में भाग लिया है। यदि आप को मेरे पोस्ट पसन्द हैं तो कृपया वहाँ जाकरअपना 'मत' मेरे पक्ष में दें। इसके लिए आप का http://www.indiblogger.in/ पर सदस्य होना अनिवार्य है। वोट देने के लिए वहाँ पहँच कर लोगो पर क्लिक करें। नए खुले पृष्ठ पर एक बार और क्लिक कर आप विभिन्न प्रविष्टियों की सूची और उनके 5 पंजीकृत पोस्ट देख सकेंगी/गें। प्रविष्टियों में से आप को एक चुनना है। धन्यवाद।

http://www.indiblogger.in पर इस समय तकरीबन 350 हिन्दी ब्लॉगर पंजीकृत हैं। सदस्य होने और अपना ब्लॉग पंजीकृत होने पर आप आगे की प्रतियोगिताओं में भी भाग ले सकती/ते हैं। चूँकि यहाँ भाषा के आधार पर वर्गीकरण नहीं है, इसलिए हिन्दी की प्रविष्टियों को कड़ी चुनौती है। अत: सभी हिन्दी प्रविष्टियों के लिए भी आप का सहयोग प्रार्थित है।

4 टिप्‍पणियां:

कृपया विषय से सम्बन्धित टिप्पणी करें और सभ्याचरण बनाये रखें। प्रचार के उद्देश्य से की गयी या व्यापार सम्बन्धित टिप्पणियाँ स्वत: स्पैम में चली जाती हैं, जिनका उद्धार सम्भव नहीं। अग्रिम धन्यवाद।